ही अनोखी गाठ कोणी बांधली

తమిళం సెక్స్ మూవీ

తమిళం సెక్స్ మూవీ, मुझे आपकी बहुत याद आएगी भाभी... . अवंतिका रुआंसा होकर बोली, फिर मुस्कुराते हुये कहा. और मेरे पति को भी ! चूंकि रोहित का लण्ड अभी अभी झड़ा था, सो उसके लण्ड में ज़्यादा Sensation नहीं आ रहा था पर उसका मन कर रहा था कि वो फिर एक बार माल गिराये.

कुछ देर तक हम दोनों ऐसे ही पड़े रहे। फिर उसी बीच दीदी का बच्चा जाग गया तो दीदी उसके पास चली गयी और उसे दूध पिला कर सुला दिया। तुम हम दोनों के बीच नहीं पड़ रहे अनिकेत... . कहते हुये मेघना ने एक ठंडी आह भरी और पलंग से उठ खड़ी हुई.

ज्यों कि मेघना अभी अनिकेत के ऊपर थी, तो सारा कण्ट्रोल अब उसके हाथ में था, और उसे मालूम था कि क्या करना है... తమిళం సెక్స్ మూవీ अभिषेक को मेहंदी आर्टिस्ट कि बकवास में कोई दिलचस्पी नहीं थी, वो उसकी बात अनसुनी कर खड़े खड़े पूरे कमरे में घूम घूम कर अलग अलग एंगल से वीडियो बनाने लगा.

देहाती औरतों की चूत की चुदाई

  1. अब पओगि जन्नत का मज़ा. मेरी नंगी पीठ पर हाथ फेर मज़ा दे उसने झटके से अपनी लूँगी अलग की तो उनका लंड मेरे पास आते ही झटके खाने लगा. अभी उसमे फुल पवर नही आया था पर अभी भी उसका कम से कम 6 इंच का था. मैं ग़ज़ब का लंड देख मस्ती से भर गयी. वह बेड पर आए और पीछे बैठ मेरी कमर पकड़कर बोले,
  2. मेघना वापस से बेड पर लेट गई. इतना सब कुछ हो जाने के बाद अब वो पहले के मुकाबले काफ़ी सहज हो चुकी थी. उसने अपनी चूत नंगी खुली छोड़ दी, अगला डिज़ाइन चूत पर ही होने वाला था. हर बार कि तरह इस दफा भी अभिषेक ने अपनी पत्नि के लिए एक अच्छा सा डिज़ाइन चूज़ कर लिया ! सेक्सी ब्लू पिक्चर साड़ी वाली
  3. अरे बाबा... Market के एक दुकानदार कि मौत हो गई है, अभी दो दिन तक हम लोग कोई दुकान वगैरा नहीं खोलेंगे. . राजेश ने कहा, उसका एक अच्छा खासा बड़ा कपड़ों का Showroom था उस शहर में. खाला उठ कर मेरे पास आई तो मैने लिप्स पर हाथ रख के उनको खामोश रहने का इशारा किया ऑर साथ वाली कॅबिन की तरफ की तरफ देखने को कहा..
  4. తమిళం సెక్స్ మూవీ...शीतल चूत की गर्मी से मचल रही थी। वसीम को चूत में उंगली डालते ही एहसास हो गया था की कल भी शीतल बिना चुदे ही रह गई थीं। अभी शीतल फ्री तरह से वसीम के कंट्रोल में थी। फिर वादा करो की आप मुझी से शादी करोगे भैया !!! . कामोत्तेजना के आवेग में नंदिनी क्या बड़बड़ा रही थी शायद उसे खुद भी पता नहीं था.
  5. करीब दो मिनट के बाद जब दोनों के होंठ अलग हुए तो रोहित ने अपनी बहन कि आँखों में देखा, निधी कि आँखे चमक रही थी, उसके चेहरे पे एक संतुष्टी के भाव वाली मुस्कान थी. रोहित उसके बदन से अलग हुआ तो निधी ने अपने हाथ अपनी चूत पर से हटा लिये, और अपने भैया को अपनी नंगी चूत दिखा दी !!! क्या कर रहे हो भैया ! पैड ऐसे बर्बाद मत करो, जब हमें ज़रूरत पड़ेगी तो फिर कहाँ से आयेगी ? . नंदिनी ने अपनी कुर्ती उतारते हुए कहा. वो अब पलंग के किनारे खड़ी थी जिधर अमन लेटा हुआ था.

मुन्नी बाई मुन्नी बाई

करीब दो घंटे के पश्चात् अचानक से कक्ष में एक सैनिक घुस आया और अवंतिका, विजयवर्मन तथा चित्रांगदा को वार्तालाप में मग्न पाकर क्षमा मांगते हुये घबराकर बोला.

माइकल के ख़रीदे हुए कंडोम बॉक्स में से ये एक पत्ता लायी हूँ डार्लिंग. मुझे पता है की तुम इसके बगैर सेक्स नहीं करोगे, जूलिया ने शरारती अंदाज़ में कहा. खाला ने ब्रस्सिएर नही पहना था... मैं पहली बार किसी लड़की के मम्मो को हाथ लगा रहा था.. मुझे बहुत मज़ा आ रहा था.. ऑर मेरा लंड अब पूरी तरफ तैयार हो चुका था..

తమిళం సెక్స్ మూవీ,मेघना कि प्रतिक्रिया देखने के लिए रुके बगैर ही अनिकेत जल्दी से पीछे मुड़ा और तेज़ कदमो के साथ घर से बाहर निकल गया.

अब आप समझीं राजकुमारी, मैं क्यूँ कह रही थी कि आप दोनों का यहाँ रहना उचित नहीं ? . चित्रांगदा धीरे से बोली.

मेरी आँखों में आँखें डालकर जूलिया जोर जोर से चूसती गयी और मेरा पानी निकल गया. वीर्य की पिचकारी सीधे उसके गले में गयी. तीन चार बड़ी पिचकारियां मारने के बाद लंड का पानी छोड़ना बंद हुआ. जूलिया ने मेरे लौड़े के ऊपर से एक एक बूँद को चाटकर निगल लिया और मुझे देखकर मुस्कुराती रही.गूगल मुठ मारने से क्या होता है

नूपुर झट से अपने डैडी के शरीर पर से उठी और उनकी गोद में से अपनी गांड़ खिसका कर उनका लण्ड अपनी चूत से बाहर निकाल कर वैसे ही खुला छोड़ दिया. किचन में निहारिका और आशीष ने सारे बर्तन Sink में रख दिये और फिर निहारिका ने किचन के Wash Basin से पानी लेकर अपनी चूत भी धो ली.

आकर बताती हूं... . नंगी निहारिका वहाँ से जाते हुए बोली. देवर, जेठ जी और ससुर जी घर की बहु की थिरकते हुए चूतड़ देखते रहें.

राजद्रोह... . पुरोहित जी के जाते ही देववर्मन ने महाराजा और महारानी से कहा. इनपर राजद्रोह का आरोप सिद्ध होता है पिताश्री, इन दोनों को मृत्युदंड दिया जाये ! .,తమిళం సెక్స్ మూవీ मामी ने जब ब्लॅक मेल लफ्ज़ बोला तो मैने फॉरन ही बोला... मामी मैने आप को ब्लॅक मेल तो नही किया था.... मैने जस्ट आप से कुछ पूछा था... कि आप ऐसा कर सकती हो या नही....

News