सेक्सी वीडियो चाइना की

इयत्ता दहावी कमी झालेला अभ्यासक्रम

इयत्ता दहावी कमी झालेला अभ्यासक्रम, सोफिया-हाँ जीशान , ऐसा कब तक चलेगा? वो जो हमें इस तरह बीच मझदार में छोड़ गये हैं उनकी यादों के सहारे हम ये लंबा सफर नहीं काट सकते। बस तुम्ह हो जिसकी बात फुफु सुनेंगी… जीशान अपने रूम में फ्रेश होने चला जाता है, और रज़िया अनुम के पास आ जाती है। वो किचेन में रात का खाना बना रही थी।

और वहीं हुआ जिसका हीना को डर था। अमन उसकी नाज़ुक सी छोटी सी गाण्ड को भी अंदर तक खोलता चला गया। हीना का बुरा हाल था। एक तो अमन अंदर तक पेल रहा था और ऊपर से सटासट थप्पड़ भी मार रहा था-उंह्म्मह… हरामी की औलाद… छोड़ दे मुझे… हाय मेरी गाण्ड चिर गयी है। अह्म्मह… जीशान-अरे बस बस अनुम लुब … अब इन खूबसूरत आँखों में मुझे आँसू नहीं , बल्की खुशी की कलियाँ खिलती हुई दिखाई देनी चाहिए…

जीशान भी उसके पीछे-पीछे रूम में चला जाता है, और रूम बंद करके उसका हाथ पकड़कर अपनी तरफ घुमा लेता है-बात क्या है लुब ? तू मुझसे नाराज है? इयत्ता दहावी कमी झालेला अभ्यासक्रम जीशान अनुम के सामने आ जाता है-वादा किया ही जाता है तोड़ने के लिए। आपने अपनी कसम तोड़ दिया, फिर मैंने। अपने हिसाब बराबर। वैसे एक बात बताइए? क्या मैं जान सकता हूँ इस तरह शक करने के लिये मैं क्या समझू?

एचडी ब्लू फिल्म बीएफ

  1. रात के खाने के वक्त जीशान घर की सभी औरतों के सामने बताता है कि उसे 7 दिन के लिए यू ॰के॰ जाना है और अनुम और लुबना को भी साथ ले जाना है। अनुम और लुबना के नाम से ही प्रॉपर्टी खरीदा था जीशान ने। इसलिए उन दोनों का वहाँ रहना ज़रूरी था।
  2. जीशान-झूठ… तुम्हें पता है ना मुझे झूठ से कितनी नफरत है? चलो मैं सिखाता हूँ कैसे मुँह में लेकर चूसते हैं? बीएफ सेक्सी भेजो हिंदी में
  3. हाँ… देख नहीं रहे हो, देने वाला भी तो सटीक फ़िट कर के दे रहा है… साला कोई गुन्जाइश ही नहीं छोड रहा है ना, इसलिये जा रहा है… आसिफ़ ने कहा! सोफिया-अह्ह… अब्बू अह्ह… देखते ही देखते हवस का पानी जज़्बातों की आग को बुझाने लगता है और सोफिया की चूत पानी-पानी हो जाती है…
  4. इयत्ता दहावी कमी झालेला अभ्यासक्रम...सोफिया नीचे सरकती चली जाती है, और अपने महबूब के लण्ड को दुबारा अपने मुँह में लेकर फिर से चूसने लगती है। उस दिन उस'के दिमाग़ में ज़रूर कोई नयी शैतानी थी. वह साथ में रेशम की मुलायम रस्सी के दो टुकडे और रब्बर का एक बड चार पाँच इंच चौड छह सात इंच व्यास का बैंड लाया था. शायद किसी टायर ट्यूब में से काट हो. मेरे पूच्छ'ने पर, कि यह क्या है, कुच्छ ना बोला और हंस दिया.
  5. जीशान अपने रूम में फ्रेश होने चला जाता है, और रज़िया अनुम के पास आ जाती है। वो किचेन में रात का खाना बना रही थी। ये सब इतनी जल्दी में होता है कि फ़िज़ा कुछ कर भी नहीं पाती, और कुछ कह भी नहीं पाती। बस ‘उन्ह’ की एक सिसकी उसके मुँह से निकल जाती है

इंग्लिश फिल्म ब्लू फिल्म सेक्सी

जीशान रज़िया के चेहरे को अपने हाथों में थाम लेता है-देखो सोफिया और नग़मा मैं क्या करने आया हूँ यहाँ? और वो बेसाख्ता अपने होंठ रज़िया के काँपते होंठों से मिला देता है।

मैं भी उसके पीछे-पीछे आ गया.. खाना खाते हुए मैंने देखा.. माँ मुझे और मेरे लंड को देख कर धीरे-धीरे हँस रही थीं। पाँच मिनिट लगे मुझे मेरे यार के इस अमूल्य उपहार को निगल'ने में. प्रीतम का लंड अब ठंडा होकर सिकुड'ने लगा था पर मैं उसे तब तक मुँह में लेकर प्यार से चूस'ता रहा जब तक वह बिलकुल नहीं मुरझा गया. आख़िर जब मैने उसे मुँह से निकाला तो प्रीतम ने मुझे खींच कर अप'ने साथ बिठ लिया और मेरा चुंबन लेते हुए बोला.

इयत्ता दहावी कमी झालेला अभ्यासक्रम,रीटा भी मेरी छाती पर अपना चेहरा टिकाकर मुझे बाहों के घेरे में लेते हुए धीमी आवाज में बोली- आप बहुत गन्दे हैं पापा… कहकर उसने अपने कूल्हे आगे की तरफ धकेलकर मेरी पैन्ट के उभार पर अपनी योनि टिका ली थी।

सोफिया-मुझे नहीं पता, सब कुछ मेरा है और मैं इसके साथ जो चाहूं वो करूँ। खबरदार जो मेरे और इसके बीच में बोले तो… गलपप्प-गलपप्प…

जब मैं 12 साल की हुई तो मेरा बदन बदलने लगा. मेरी छाती पे मेरे बूब्स आने लगे, मेरी चूत पर हल्के हल्के बाल उगने लगे.मैं जवान होने लगी. मैने आजमाया कि अपने बूब्स को सहलाने से मुझे अजीब सा मज़ा आता है.मोटी औरतों की सेक्सी वीडियो

भरपूर... और मैं तो तब तक मारता हूँ जब तक लँड से दूध नहीं निकल जाता है... साला राजू भी मेरे साथ मारता है उसने मुझे बताया! लता कुच्छ महीनो से अपने दोस्त रवि के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही थी. उसने रवि का लंड चूसा था और उसका पानी भी पिया था. मगर अभी तक उसने रवि के साथ चुदाई नही की थी. आज उसने रवि को अपने घर इसी लिए बुलाया था.

शीबा मस्ती में इतना चूर हो चुकी थी कि वो कमर को ऊपर उठा-उठाकर जीशान को और अंदर जाने की जगह देने लगती है।

इस बार विनोद मेरे पीछे आया और जब मैं उसकी बीवी की चूत में लँड दे रहा था, उसने अपना लँड मेरे छेद पर लगा दिया! इस बीच उसने भी तेल लगा लिया था! अब क्या था, उसने मेरी गाँड में अपना लँड डाल दिया! अब जब वो मेरी गाँड पर धक्‍का देता मेरे लँड का धक्‍का सीधा उसकी बीवी की चूत पर लगता!,इयत्ता दहावी कमी झालेला अभ्यासक्रम अब समझा मेरी गान्ड ढीली क्यों है? प्रदीप ने मार मार कर ऐसी कर दी है. बहुत मज़ा आता है उससे मरवा'ने में. तू उसका लंड देखेगा तो घबरा जाएगा! मुझसे बहुत बड़ा है. वह आगे बोला.

News