एक्स एक्स एक्स ब्लू वीडियो

चूत लंड की चुदाई

चूत लंड की चुदाई, ये सुनते ही मेरा लिंग इतना बड़ा हो गया था कि मैंने कभी कल्पना भी नही की थी कि मेरा लंड इतना बड़ा हो सकता है. फिर मेरी तरफ सेक्सी निगाहों से देखती हुई अपने होठों को चाटने लगी। मैंने आगे बढ़कर मामी को बाहों में भर लिया और चूमने लगा। मैं कहने लगा- आपने तो मुझे स्वर्ग की सैर करा दी !

जब मैं उठकर अन्दर बेडरूम में गया तो मम्मी को केवल कमर तक तौलिया में लिपटा पाया। जो कि एक छोटे साइज़ का तौलिया था और वह केवल मम्मी की जाँघों तक ही आ रहा था। उस तौलिया का केवल एक राऊँड ही मम्मी की कमर पर लिपटा था। बात को समझो । वो निशान व्हील चेयर के थे, कबूल । लेकिन वो हमारी ही व्हील चेयर के थे, ये कैसे कह सकते हो ?

मैं उनकी गर्दन को जकड़ कर अपनी तरफ खींचती रही और फिर जैसे मेरी चूत से ज्वाला-मुखी उफन पड़ा और मैं सिहर उठी. चूत लंड की चुदाई मम्मी ने घुटनों के ऊपर तक का पतला सा स्कर्ट और टॉप पहन रखा था और बहन भी टाइट वाइट टॉप और जीन्स पहन कर आई थी।

बीएफ सेक्सी फिल्म इंग्लिश

  1. आन्टी बेहद चोदास होकर वाह वाह करने लगी और पागल की तरह मुकेश को अपने सीने से लगा कहने लगी वाह से मेरे शेर......।
  2. भैया ने अपने धक्को की रफ़्तार तेज़ कर दी और मैं भी चुद्ते हुए बोलने लगी आआआअ.. भैया ज़ोर से चोदो आआआअ.. भैया ज़ोर ज़ोर से चोदो आआआ.. भैया आज मुझे चोद कर मेरी चुत को फाड़ डालो ऊहह… आआआ.. हाँ भैया वोòò करने लगी. सेक्सी पिक्चर हिंदी में दिखाओ
  3. फिर, मम्मी बोलीं की आज हम दिन भर टीवी देखेगें… खूब खाएँगें और सोना स्टिम बाथ लेंगें… जो की, गेस्ट हाउस के बेसमेंट में है… जिसका की मुझे अब तक पता ही नहीं था। कुछ धक्को के बाद, नारायण लण्ड डॉली के मुंह के पास ले जाता है की डॉली उसे पकड़ कर चूसने लगती है, और सारा वीर्य कर जाती है.
  4. चूत लंड की चुदाई...'मेरे तो है ही नहीं...क्या देखोगे?' मैंने हिम्मत करके कह ही दिया। जीजू ने मेरे निम्बुओं को अपने हाथ से टटोला। मुझे एक तेज गुदगुदी हुई। मिस्टर, अभी तुम कह रहे थे कि उस शख्स का नाम बताना तुम्हारे पेशे के उसूलों के खिलाफ है अब उसके हितों के खिलाफ हमें राय देते वक्त कोई उसूल नहीं टूट रहा तुम्हारे पेशे का ?
  5. निर्मला के मुंह में लण्ड को मैं घुमाने लगा जैसे शहद को मुंह के अंदर सब जगह लगा रहा हूं| ऐसा करते करते मेरा लण्ड पूरा खड़ा हो गया| हम ने तय किया कि रात को आते टाइम डॅड आइस क्रीम लेकर आएगे और उसी मे हम मोम को नींद की गोलियाँ मिला कर दे देंगे. क्योकि उस रात घर मे बहोत हहा कार मचने वाला था.

राजधानी नाइट जोड़ी चार्ट

मदीहा ने कहा- इतनी कि हमने एक-दूसरे के नंगे जिस्म भी देखते हैं.. हमको मौका मिले तो नंगे नहाते भी हैं और रात को अगर साथ सो जाऊँ तो एक-दूसरे के मम्मों को दबाते हैं.. अन्दर-बाहर से..

इन फोटोस के बदले में, हमें लगभग बीस हज़ार रुपए मिले.. !! जिन्हें, तत्काल हमें अपने पिताजी के बेहतर ट्रीटमेंट के लिए भेजना पड़े.. !! जब उन्होंने, मुझे पीछे खड़ा देखा तो बेशरम की तरह हंसकर कहने लगी – देख, कैसे मज़े मार रहे हैं वो दोनों, बीच पर और एक तू है की अंदर भी शरमा रहा है… लगता है, मैंने तेरे साथ आकर ग़लती की… मुझे तू पूरा चंपू लगता है…

चूत लंड की चुदाई,मैं सबसे कमसिन थी तभी से मनचली के हवस का शिकार होती रही। शादी से पहले जब मेरी यौवन फुटा तो.मैं ही दो एक के साथ जवानी का मजा लिया।

सुधा आंटी उम्र 40 साल, चुत्तड़ की गोलाई ३८ और चूची नाप ३६ । उनका पति मेरे पिताजी के साथ काम करते थे । उनके और हमारे बीच में परिवार जैसा रिलेशन था ।

फिर मैने उनके अत्यंत गोरे बदन को पाव से सिर तक.. आगे से पीछे तक… खूब चूमा.. फिर उनकी टाँगो के बीच मे हल्की भूरे ऑर गोरे रंग की मिश्रित बुर को पहले बाहर से चूमा.. फिर दोनो फांको को फेला कर चूत को चाटने लगा.इंडियन बीएफ फुल

मेरे आपके दूश्मन उसने एक दम से मेरे होठों पर अपनी नाजूक. हथेली रख दी थी। हम आपके पास बैठेगे कहा हम लेट जायेगें कोई रोक कर दिखा ये हमें उसने सिर्फ कहा ही नही बल्की पांव उपर कर के मेरी गोंद में सर रख कर लेट गयी थी। मेरी जिद के आगे माँ मजबूर हो गई थीं, उन्होंने कहा- ठीक है.. तुम्हारी चूत में भी लण्ड पेलवा दूँगी.. लेकिन ध्यान रहे पापा को ये सब बातें मालूम नहीं होनी चाहिए।

जनाब, ये एक काम है जो आपके डैडी ने मुझे सौंपा है । आप इससे तौबा कर सकते हैं, मैं नहीं कर सकता । मेरी रोजी-रोटी का सवाल है । बहरहाल नमस्ते ।

फिर थोड़ी देर बाद दीदी ने कहा अब तुम बच्चे से कुत्ते बन जाओ और भैया ने दीदी का बूब छोड़ कर अपनी जीब दीदी की चूत मे घुसा दी भैया दीदी की चूत को ऐसे चाट रहे थे जैसे कोई आइस क्रीम चाट रहा हो.,चूत लंड की चुदाई मम्मी ताड़ गईं और कहने लगीं की क्या तू तो, लड़कियाँ से भी बदतर है… तेरी जगह मैं या तेरी बहन होती, तो अब तक तो सी बीच पर टू पीस में दौड़ लगा आती…

News