सरकारी नर्स की चुदाई

सेक्सी चुदाई पिक्चर

सेक्सी चुदाई पिक्चर, और साथ में अजय की बदमाशियां , कभी मेरे निपल को कचाक से काट लेता तो कभी अपने अंगूठे से मेरा क्लिट रगड़ देता , इसके बाद अरुण 3 4 घंटे तक आराम से सोता रहा. इतनी अच्छी और गहरी नींद थी कि जब सुप्रिया उसे लंच के लिए बुलाने आई तब भी नही उठा. तो सुप्रिया ने उसे सोने दिया लेकिन उसके उपर चादर ऊढा के चली गयी और उसके माथे को चूमा.

दोबारा करें? उसने अरुण के लंड की तरफ देखा तो उसकी चूत से बाहर निकलकर किसी मुर्दे की तरह लटक रहा था, फिर एक आस लेकर उसकी आँखो मे देखने लगी. लेकिन जब उसकी नज़र अरुण के चेहरे पर पड़ी तो वो तेज़ी से हँसने लगी. अरुण के चेहरे पर परेशानी के भाव थे. ओके ओके, लेकिन काफ़ी मुश्किल होगी कार चलाते हुए चूत मे उंगली करना, रोहित ने कहा तो निशा गुस्से से देखने लगी.

वो जाने के लिए उठा ही था कि सुप्रिया के रूम का दरवाजा खुलता है और सुप्रिया बाहर आती है..उसे देख कर अरुण फिर पछताने लगता है..सुप्रिया ने सिर्फ़ एक डीप नेक टीशर्ट और पैंटी पहनी हुई है.. सेक्सी चुदाई पिक्चर अरुण सोचने लगा कि शायद आरोही एश को बुरा ना लगे इसलिए उसका इन बातों मे साथ दे रही है. और उसको बोरियत से बचाने के लिए उसे मदद करनी चाहिए.

मां और बहन को चोदा

  1. फिर ब्रेकफास्ट के टाइम उसने सबको कह दिया कि जिसको जहाँ घूमना है घूम सकता है..कल उन लोगो की ट्रिप एंड होने वाली है..अरुण ने सोचा था कि वो आराम से बीच पर लेटकर मज़े लेगा लेकिन वो लोग उसको साथ मे लेकर घूमने निकल पड़े..
  2. खाना काफ़ी अच्छा था लेकिन टेबल पर उस दिन बीते सालो की तरह बातें उतने ढंग से नही हो रही थी. रोहित के पेरेंट्स को छोड़ कर हर किसी को कुछ अजीब लग रहा था. रोहित का तो खाने के दौरान चेहरा ही लटका रहा, जो कभी हर वक़्त हँसी और शरारत से भरपूर रहता था. कुंवारी लड़कियों का सेक्सी
  3. अरुण दोनो की तरफ विस्वास ना करने वाली नज़रो से देखने लगा. दोनो, वो अपने बोल को हॉल मे ले जाते हुए बोला. तुम मास्टरबेट करते वक़्त क्या सोचते हो मेरे ब..बारे मे.? ये पूछते वक़्त सुप्रिया का चेहरा बिल्कुल गर्म पड़ जाता है..
  4. सेक्सी चुदाई पिक्चर...तो वो उठा और दरवाजे को हल्के से खोलकर सिर्फ़ सिर को बाहर निकाला और चारो तरफ देखा..उसे डर था कही कोई एक दम से उस पर कूद ना पड़े..पता चले अपनी ही बहन रेप कर डाले.. स्नेहा ने सिर हिला दिया. आइ नो. मैने बस सोचा कि अभी जब अरुण को कुछ ध्यान नही है तो ज़्यादा कुछ करना सही नही होगा. और मुझे लगा कि आप बिज़ी होगी..
  5. स्नेहा का मुँह अपने आप ही खुलता चला गया और उसका हाथ अपनी इच्छा से आरोही के सिर पर चला गया और दोनो एक दूसरे के होठ चूसने लगी. अरुण ने अपने चेहरे पर हाथ मारा और उपर जाने लगा. अरुण आवाज़ की बात सुनके खुश हो गया कि उसने स्नेहा के लिए वो वर्ड यूज़ नही किया. फिर बिना एक पल की देरी किए लंड को सुप्रिया के मूह से निकाल लिया और उसके पीछे आ गया.

बीएफ सेक्सी देसी गर्ल

अरुण धीरे धीरे मस्ती मे उपर धक्के लगाने लगा, जैसे ही लंड का सुपाडा उसकी चूत के थोड़ा सा अंदर गया तो स्नेहा की चीख निकल गयी.

चन्दा ने भाभी से मुझे साथ ले जाने के लिये बोला तो भाभी बोलीं की जाओ लेकिन जल्दी आ जाना। चम्पा भाभी बोली- लेकिन इसने कुछ खाया नहीं है… और अब फिर बादल गरजे और मैं और चम्पा भाभी तुरत घर के अंदर दुबक गए और बाहर का दरवाजा जोर से बंद कर लिया।

सेक्सी चुदाई पिक्चर,वेल, सुप्रिया, स्नेहा और आरोही के साथ इंटिमेसी थोड़ी अलग होती होगी सोनिया से. मतलब सोनिया इस लाइक युवर बेबी आंड सिस्टर ऑल्सो.

एक और बुरा सपना, उसके मन से आवाज़ आई. अरुण को ऐसे सपने उस आक्सिडेंट से अभी तक आ रहे थे. वो हमेशा यही सोचता है कि ये सपने आने कब बंद होंगे.

रात मे अचानक उसकी नींद खुल गयी. जब टाइम देखा तो 2 बजे थे.. उसे थोड़ी प्यास भी लगी थी तो वो नीचे किचन मे पानी पीने चला गया. लेकिन जब वो वापस आया तो उसका ध्यान दरवाजे की साइड वॉल पे गया तो उसका दिल मायूसी से भर गया..ममता कुलकर्णी सेक्सी व्हिडीओ

वो हल्का सा झटका देके उसे अपनी एक जाँघ पर बैठा लेता है और उसकी आँखों मे देखते हुए पूछता है कोई प्राब्लम तो नही हो रही ना दी... मेरे पास एक आइडिया है? सुप्रिया ने आरोही को मौका देते हुए कहा. हम दोनो के चेहरे पर एक साथ झड़ो.. उसने लंड को आरोही के मूह से निकालकर कहा.

अरे तुम्हारा नंबर तो तुम जब चाहो तब लग जाये, और तुम न भी चाहो तो भी बिना तुम्हारा नंबर लगवाये बिना मैं रहने वाली नहीं, वरना तुम कहोगी कि कैसी सहेली है अकेले-अकेले मजा लेती है… और यह कह के वह भी गन्ने के खेत में धंस गयी।

लंड का सुपाडा अंदर तक जा चुका था. अरुण को चूत की टाइटनेस से पता चल रहा था कि आरोही की चूत काफ़ी ज़्यादा टाइट है.,सेक्सी चुदाई पिक्चर दरवाजे पर नॉक हुआ तो आरोही ने सिंपल दरवाजे पर खड़े होके ही पूछा..चल रहे हो?? वो अंदर नही आई और रोज वाली स्माइल भी नही थी उसके चेहरे पर..

News