सेक्सी सेक्सी वॉलपेपर

వీడియోస్ తెలుగులో

వీడియోస్ తెలుగులో, हाँ यार एक ही बार मरवाई है और इतना दर्द हुआ की मैं तुझे बता ही नहीं सकती और दोबारा करने के नाम से भी डर लगता है टीना बोली डॉली: मैं शादी के पहले इस सबको ग़लत समझती हूँ।यह कहते हुए उसने अपना हाथ उसके लौड़े से हटा लिया। फिर वह बोली: ये दोनों भाभी और देवर थे? है ना?

राज: अच्छा भला मेरा काम चल रहा था, शशी के साथ। तुमने उसे भी निकाल दिया। अब बताओ मैं क्या करूँ? कैसे अपना काम चलाऊँ? यह कहकर वह बेशर्मी से अपने लूँगी के ऊपर से अपने लण्ड को दबाने लगा। राज घर में चड्डी भी नहीं पहनता था। जब वह घर पहुँचा तो जय दुकान जा चुका था और डॉली एक नई नौकशशी से काम करवा रही थी। वह कोई ४० के आसपास की काली सी औरत थी और राज ने अपनी क़िस्मत को कोसा कि इस बार बहु ने ऐसी औरत चुनी है जिसे देखकर खड़ा लौड़ा भी मुरझा जाए।पर वह बोला: अरे बहु तुम तैयार नहीं हुई बाज़ार जाना था ना?

राज: अरे बेटी, इस बहू ने सब काम ख़राब कर दिया । एक दिन उसने मुझे शशी को चोदते हुए देख लिया और उसको नौकरी से ही निकाल दिया। अब मेरी प्यास बुझाने वाली कोई है ही नहीं। बहु की माँ को एक बार होटेल में बुला कर चोदा हूँ। पर बार बार होटेल का रिस्क नहीं ले सकता। వీడియోస్ తెలుగులో मानुष गंध , और इस महक को तो मैं अमराई के आर पार से भी पहचान सकती थी , कामिनी भाभी के सैयां ,मेरे नए बने भैय्या ,...

मां बेटे की सेक्सी स्टोरी

  1. टीना और राहुल की सिट्टी पिटी गुम हो गयी थी उनका राज खुल चुका था वो दोनों एक दूसरे की ओर बारे ही निरीह भाव से देख रहे थे क्यों भैया मैंने सही कहा ना यही है ना आपका सेक्स पार्ट्नर माधुरी बोली
  2. चम्पा ने अपनी चूची सहलाते हुए कहा- तुम तो मुझे मार ही डालोगे। ऐसे कोई मसलता है, प्यार से सहलाओ और मजा लो… कहते हुए चम्पा ने अपनी ब्रा का हुक खोल दिया। चूचियों को ब्रा से बाहर निकाला और कहा- अब मजा लो, प्यार से… त्रिफळा चूर्ण कसे घ्यावे
  3. और वो मेरी टाँगों को कंधे से उतार मेरे चेहरे के पास आ गये और मैने उनका लिंग अपने हाथ में पकड़ा और अपने होंठ खोलते हुए उसके सुपाडे के उपर एक किस की. तो क्या हुआ, बिहारी तो कोर्स में हैं ना… मैंने सोचा की मूल पुस्तक पढ़नी चाहिये तो मैं लाइब्रेरी से ले आयी, पर ये जो अर्थ लिखा है… वह भी समझ में नहीं आ रहा है, तुम्हें मालूम है तो ठीक वरना मैं किसी और से पूछ लूंगी…
  4. వీడియోస్ తెలుగులో...राज उठा और एक मलहम लेकर आया और बोला: चलो साड़ी उठाओ मैं ये मलहम लग देता हूँ। जब मैं पायल याने अपनी बीवी की गाँड़ मारता था तब भी ये क्रीम लगा देता था। डॉली का मुँह खुला का खुला रह गया। उफफफफ मम्मी को क्या हो गया है। कितनी गंदी बातें कर रही हैं। उसकी आँख राज के मोटे लौड़े पर गयी।
  5. वह आनंद से भर कर अपनी आँख बंद कर ली और चरम आनंद में डूब गई। अब राज भी बहुत मस्त होकर उसको चूमा और उसके साइड में लेट गया। अब दोनों नंगे अग़ल बग़ल लेटे हुए थे। भाभी ने मेरे घर पे कह दिया था कि बड़े भैया रात को बाहर जायेंगे तो रात को मैं वहीं रुकूंगी और अगले दिन यहीं से स्कूल चली जाऊँगी।

ಬಿಎಫ್ ಪಿಚ್ಚರ್ ಬಿಎಫ್

जय ने डॉली को फ़ोन किया: देखो तुम्हारे साथ सुहाग रात कितनी महोंगी पड़ी अभी से । वो लड़की जो सुहागरत में दुल्हन की ऐक्टिंग करेगी मेरे दोस्त के साथ उसे एक स्मार्ट फ़ोन ख़रीद कर देना पड़ेगा।

राज : मैं तो दिल की बात कर रहा हूँ। वैसे एक विचार आया है, क्यों ना हम दोनों भी उसी मंडप में शादी कर लें जिसने जय और डॉली की शादी होगी? क्या कहती हो? तू इससे ही डर गई वो फिल्म वाले आदमी का तो इससे भी बड़ा है पर उस लड़की को देख कैसे गपगाप अंदर ले रही है भैया बोले

వీడియోస్ తెలుగులో,वो बोलीं की अरे इसमें धुन , कैसे गाया जाता है ये सब भी तो सीखना पडेगा। मैं गाऊंगी और तू मेरे साथ साथ गाना , और फिर तू गा के सुनाना , एक दोबार तब पक्का होगा।

राज हँसते हुए: शायद नहीं ,पक्का गर्भ ठहर ही गया होगा। मेरे लौड़ा तुम्हारी बच्चे दानी के ऊपर ठोकरें मार रहा था। वैसे मुझे एक बार तुमको फिर से चोदना है। सच क्या टाइट बुर है तुम्हारी।

ब्रा तो मैं जिस दिन भाभी के गाँव पहुंची थी उसी दिन से जब्त हो गयी थी , इसलिए झट से मेरी दोनों जवानी की गोल गोल गोलाइयाँ अनावृत हो गईं , मेरे गोरे गदराए मांसल जोबन , जिन्होंने पूरे गाँव में आग लगा रखी थी।सुहागरात सेक्सी

राज: देखो शशी मैं तुम्हारे साथ ज़बरदस्ती नहीं करना चाहता हूँ, तुम्हारे पति की तरह। अगर सच में यह तुम चाहती हो तो चलो आओ और अभी मेरी गोद में बैठ जाओ वरना किचन में चली जाओ। यह कहते हुए उसने अपना काम बंद किया और अपनी टाँगें फैला दी जैसे कह रहा हो आओ शशी यहाँ बैठो। रेहान-अरे भाभी टेंशिोन नोट. इसके साथ तो मेरा ऐसे ही चलता रहता है और ये भी है कि प्यार भी इसे सबसे ज़्यादा मैं ही करता हूँ.

बेटी, तेरे भैया का लंड देख, कितना जम के खड़ा है, तू ऐसे मूसल से चुदवायेगी? तेरी पहली बार है, दरद होगा. एक बार झड़ जाने दे अम्मा मुझे हाथ से पकड़कर खींचती हुई बोली.

महक के जाने के बाद करण और मैं पार्क की तरफ चल पड़े करण ने मुझे कही घूमने जाने को कहा तो मैं फट से तैयार हो गई. हम दोनो उसकी बाइक पे निकल पड़े. करण की बाइक अब शहर से निकल कर गाओं की तरफ चल पड़ी थी.,వీడియోస్ తెలుగులో मुझे तब होश आया जब किसी ने पीछे से मेरी पीठ पे हाथ लगाया. मैं झट से सीधी हुई और घूम कर देखा तो पीछे महक थी.

News