नंगी ब्लू फिल्म दिखा दो

14 महिन्याच्या बाळाचा आहार

14 महिन्याच्या बाळाचा आहार, मैं वापस बिस्तर पर आ कर लेट गया और सोचने लगा की मैंने बड़ी गलती की. दीदी तो पूरी चुदासी है अगर मैंने कोशिश की होती तो इस समय रिशू के बदले मैं ही उनकी जवानी का रस पी रहा होता. सब लोग कोमल को देख रहे थे। सब लोग कोमल का वीडियो बना रहे थे। लेकिन कोमल ने अपने आपको थोड़ा सा संभाल तभी कोमल की नज़र राज पर पड़ती है। कोमल राज को देखते हुए डांस स्टार्ट करने लगती है। कोमल क्या डांस करती है। एक दम माधुरी जैसा। ऊपर से कोमल ने कथक डांस भी सीखा हुआ था।

राज को कुछ समझ ही नही आ रहा था कि क्या हो रहा है। राज तो ऊपर और आज बाजू जो कुछ घट रहा था उसे देख कर ही शॉक था। और.. यूँ नितिन को उसकी मखमली बुर के दर्शन हुए और मुझे भी दिन के उजाले में पहली बार निदा की उस चूत के दीदार हुए, जिसे मैं रातों के अँधेरे में कई बार अपनी ज़ुबान से भी चख चुका था।

रिक्की के मुँह से अपने लिए गालियाँ सुनके मोनू फिर से उसके निप्पल चबाते-चबाते चूसने लगा. रिशू से गाँड पे हो रहे लगातार हमले और मोनू से बेरहमी से निप्पल चूसवाने से अब रिक्की भी झड़ने के करीब थी. वो सोफ़ा ज़ोर से पकड़के रिशू को और ज़ोर से गाँड मारने के लिए बोली. अब रिशू भी झड़ने के करीब था. 14 महिन्याच्या बाळाचा आहार रिशू: रश्मि तू अपना काम चालू रख रंडी, कितनी बार मेरा लंड खा चुकी है, थोडा बहन का तो ख्याल कर... पर घबरा मत. दोनों को ही चोदूंगा मैं लेकिन जो काम दिया है वह करती रह. मोनिका इधर आ डार्लिंग, जरा अपनी चूत तो मेरे मुंह पर रख... देखूं जरा कितनी आग लगी है तेरी इस चूत में.

कार्टून वाला सेक्स वीडियो

  1. राज उसे जब भी रानी नही बुलाता तो लाता उसे धक्के मारने से रोक लेती। थक हार कर राज पहली बार अपनी बहन के बारे में सोचते हुए लता की एकदम रोमांटिक तरीके से चुदाई कर रहा था। और आख़िरकर लता की चूत मैं झड़ जाता है।
  2. कामिनी: अरे इतना टाइम नहीं है ७.४५ हो गए है. घर से कोई पार्लर पूछने जाये इससे पहले हमने वहां पहुच जाना चाहिए. चीन की सेक्सी वीडियो फिल्म
  3. रश्मि दीदी ने मरी हुई सी आवाज में अपनी हार्दिक इच्छा का खुलासा कर दिया और मनीष संग हम दोनों ने उनको कस कर जकड़ लिया और ताबड़तोड़ धक्के लगाने चालू कर दिए. आंटी के आँखे नशे से लाल हो गयी थी. शायद वो नशे में बडबडा रही थी. अपना गिलास ख़तम करके वो बाथरूम की तरफ चल दी. मैं भी धीरे धीरे पी रहा था और सोच रहा था की आज आंटी चुदवा ही लिया है अब रिक्की की चूत दूर नहीं. अपना गिलास ख़तम करके मैं भी बाथरूम की तरफ चला गया.
  4. 14 महिन्याच्या बाळाचा आहार...मैंने सॉकेट लगा कर अब बोर्ड को बंद कर दिया और फिर घूम कर उसके कंधे पकड़ लिए। उसके जिस्म में एक थरथरी दौड़ गई। उंगलियाँ तेल से भिगो कर मैंने आहिस्ता आहिस्ता उनके भरे भरे कन्धों पर चलानी शुरू कीं, उन्होंने आँखें बन्द कर के अपने शरीर को बिल्कुल ढीला छोड़ दिया।
  5. चाचा की आंतरिक भावनायें क्या थीं, यह उसके चेहरे या आँखों से परिलक्षित नहीं होती थीं लेकिन वह उन दोनों को देख रहा था जैसे समझने की कोशिश कर रहा हो। रिक्की बोली, मम्मी आज से तुम मेरी सबसे बेस्ट फ़्रैंड हो और चुदवाने में क्या शरमाना. मैं भी तो देखूँ कि चुदाई का असली मज़ा कैसे लिया जाता है.

अंग्रेजी सेक्सी एचडी वीडियो

हाँ, उसे यह अहसास था कि जिन लोगों ने हमेशा उसके तन को ढके देखा था और कल्पनाएं ही की होंगी, अब वह उसे बिना कपड़ों के देख रहे थे।

‘जैसी मैडम की मर्ज़ी।’ मैंने मुस्कराते हुए कहा और उठ कर ड्रिंक बनाने लगा… साथ ही दो सिगरेट भी सुलगा लीं। ज़बरदस्ती 8 बजे तक रुका और मैनेजर से हफ्ते भर की छुट्टी की गुहार लगाई, जिसके एवज में कई ताने तो मिले पर छुट्टी भी मिल गई और 9 बजे तक मैं वापस घर पहुँच कर ऊपर अपने पोर्शन में बंद हो गया।

14 महिन्याच्या बाळाचा आहार,आंटी ने अपनी ज़ुबान की नोक से दीदी की चूत से बह रहे रस को छुआ और फिर आंटी ने मजे से उसे चाट लिया. अब आंटी ने फिर से अपनी एक उंगली को आहिस्ता-आहिस्ता दीदी की चूत के अन्दर-बाहर करना शुरू कर दिया. उनकी उंगली दीदी की चूत के अन्दर उसके चिकने पानी की वजह से बहुत आराम से फिसल रही थी.

उसने लिंग को आधी दूरी पर ही रोक लिया था और योनि की मांसपेशियों को पूरा मौका दे रहा था कि वे उसके साइज़ के हिसाब से एडजस्ट हो सकें।

सरिता: व्हाट???? ये क्या बकवास कर रही हो तुम! तुम्हे मालूम है ना इस तरह से पेशेंट के घर वालो को डरना एक जुर्म है।सेक्सी फुल एचडी वीडियो बीएफ

‘कुछ नहीं, झिल्ली फटी है तेरी… कोई नहीं यार, कभी न कभी तो फटनी ही थी। थोड़ा ध्यान हटा दर्द की तरफ से, पहली बार में सबको झेलना पड़ता है। इसके पर ही सुख का समंदर है समझ।’ ओह मोनू मैं भी बहुत परेशान हो गयी हूँ. ये लोग तो ठीक से बात ही नहीं करते. तभी मैंने जो देखा तो मेरे पैरों के नीचे से जमीन खिसक गयी. सामने से वही बैंक वाला गन्दा आदमी चला आ रहा था. हमारे पास आकर वो रुक गया. और दीदी की तरफ देख कर मुस्कुराते हुए बोला

मेरे बगल का बेड खाली पड़ा था मतलब रिशू को दीदी के साथ कमरे में घुसे ५ घंटे से ज्यादा हो गए थे पर वो बाहर नहीं आया था. मुझे लगा की वो नीचे हो सो गया था.

‘क्योंकि मैं कुंठित हूँ… फ्रस्टेट हूँ… मैं शक्ल सूरत से अच्छी नहीं कि कोई मुझसे प्यार करे और न रूपये पैसे से मज़बूत कि कोई मुझे ब्याहे और न कम उम्र की कोई जवान और सेक्सी लड़की कि मुझसे सेक्स करने के इच्छुक लोगों की लाइन लगी हो।’,14 महिन्याच्या बाळाचा आहार रिशू ने मुस्कुराते हुए दीदी का हाथ पकड़ कर अपना लंड़ उनके हाथ में रख दिया. उसके लंड ने फिर एक झटका खाया. फिर रिशू रश्मि दीदी के बगल में लेट गया और उनके नंगे बदन से लिपट गया.

News