भारत का सेक्सी वीडियो

सेक्स बीपी कॉलेज

सेक्स बीपी कॉलेज, अंधेरा बहुत अधिक था इसलिये कोई भी एक दूसरे को आसानी से नहीं देख सकता था। मुझे बहुत अच्छा मौका मिल गया। मैं धीरे-धीरे उसके बूब्स और गांड पर हाथ फेरने लगा। शायद उसे भी आनंद आ रहा था इसलिए उसने कुछ नहीं कहा. वरना चाहती तो वो अपनी चचेरी बहन से कहकर बहुत बड़ा हंगामा खड़ा करवा सकती थी। कुछ देर बाद हमने फिर से एक बार किया। उस रात हम ने सिर्फ़ दो बार ही सेक्स किया और अपने-अपने कपड़े पहन कर सो गए।

यह बात 2016 की है, मैं उस समय 19 साल का था और 12 वीं क्लास में था. उस समय मेरे लंड का साइज़ 6 इंच हो गया था. मेरी बहन छवि, जो उस समय 21 वर्ष की थी और थर्ड इयर में पढ़ती थी. उसका रंग बेहद गोरा है, हाईट कोई 5 फिट और 30-28-32 का मादक फ़िगर है. उसके बोबे बहुत सख्त और तने हुए थे. दीदी- आ गये आप भाई साहब ! आइए, अंदर आइए ना.. आईई, ये कर कर रहे हो ! आहह ! कुछ तो शरम करो ! दरवाजा अभी खुला हुआ है.. ओइइ माआआआ ! दर्द होता है..

ज्यादातर हम घर के बाहर ही चुदाई करते थे. कभी होटल में, कभी किसी दोस्त के यहाँ। घर में पापा मम्मी होते थे तो यहां तो मुश्किल था। सेक्स बीपी कॉलेज सविता बोली- पुनीत। इतना दर्द मुझसे सहन नहीं होगा। तुम्हारा लण्ड मेरी चूत में नहीं जायेगा। मैं मर जांऊगी। तुम चाहे जो कर लो पर मैं चूत में लौड़ा नहीं लूँगी।

प्रियंका चोपडा सेक्स

  1. पागल हो गये हो? यह मां बेटे वाला प्यार नहीं है। छोड़ो मुझे। मैं उसकी गिरफ्त में छटपटाने लगी। उसकी पकड़ और सख्त हो गयी। अब वह मेरे स्तनों को मसलने लगा।
  2. इसका नतीजा यह हुआ कि चाची की तड़प और बढ़ गई, आग और ज्यादा भड़क गई और वो बेचारी चीख चीख कर कहने लगी- अब मत तड़पाओ, अब तो करो ना, रेशु क्यूँ तड़पा रहे हो? आज का मौसम कैसा रहेगा बताइए
  3. दीप्ति- घर में भी बोल देना.. रात को यहीं रुक जाओगे.. क्योंकि फॉर्म भी तो भरना है.. लास्ट डेट में सिर्फ़ 2 दिन बचे हैं। रमेश- हां मेरी रंडी रानी. तेरी गांड में जो खीर है वो मुझे तेरी गांड चुदाई का और ज्यादा मजा दे रही है. तेरी चुदाई के बाद मैं तुझे लंड का स्वाद भी तेरे मुंह में दूंगा. तेरी गांड में हलवा तैयार कर रहा हूं मेरी रंडी बेटी.
  4. सेक्स बीपी कॉलेज...चाची उठी, हाथ में मलाई की कटोरी ली और थोड़ी सी मलाई उठा कर मेरे लंड पर रख दी, उसके बाद उस पूरी मलाई को चूस गई और फिर मेरे लंड को अपने मुह में ले लिया और उस पर मलाई लगाने लगीं और बची हुई मलाई निगल गई. नीलम पीठ के बल आराम से लेटी हुई अपनी मालिश करवा रही थी, मैं नीलम के दोनों चूचों को सहला रहा था. मैं उसके चूचों को कभी प्यार से दबाता.. तो कभी गोल-गोल घुमाता.. जिससे नीलम अब और भी गर्म हो रही थी.
  5. जस्सी हौले-हौले से मेरे लंड को चूसने लगी थी. मैंने दोनों हाथों से उसका सर पकड़ा और लंड को जोर-जोर से जस्सी के मुँह के अन्दर-बाहर करने लगा. लौड़ा गचा-गच उसकी चुत के अन्दर बाहर हो रहा था और अनाप शनाप बकते हुए दाँत पिसते हुए पूरा गांड तक का जोर लगा कर धक्का लगाये जा रही थी.

सट्टा किंग किंग किंग किंग

काफी देर तक गान्ड मारने के बाद मेरा लण्ड और टाइट हो गया.. ज़्यादा फूल गया तब मैंने अपनी स्पीड फुल कर दी। आंटी अब मेरे धक्के नहीं झेल पा रहा थीं और ‘मर गई..’ चिल्ला रही थीं।

की तब मुझे लगा पेड के पीछे कुछ है मैं थोड़ा घबराया और उस तरफ जा के देखा तो वहा २ लडकिया बैठि थी दोनों स्कूल ड्रेस में थि,एक ने फ्रॉक पहना था जो की उसके घुटनो तक था और दूसरी ने सलवार-सूट पहनी थी. मैंने बुर फैला कर अच्छे से उसका दीदार किया.. जहाँ तक बुर के अन्दर निगाह जा सकी.. और क्या महक आ रही थी वाह्ह..

सेक्स बीपी कॉलेज,मैं- हाँ मैं समझ गया.. और तुम भी समझ गई होगी.. सो इस बात को हटाओ.. चीनी ख़त्म है.. मैं नीचे से ले कर आता हूँ.. तब तक तुम बोर ना हो इसलिए लैपटॉप खोल देता हूँ।

कुछ देर बाद मैं उठ कर उनकी टांगों के बीच में बैठ गया और उनकी पुसी के मुँह पर लंड रख कर थोड़ी देर के लिए उन्हें सताने के लिए उस पर धीरे-धीरे रगड़ने लगा।

ये कह कर रमेश ने रिया की गांड में थूक दिया और अपनी दो उंगलियों से रिया की गांड के छेद को ढीला करने लगा.प्रधानमंत्री किसान योजना 6000 वाली list

इस बार जस्सी ने नीचे हाथ करके एक उंगली को हिलाते हुए इशारा किया.. ये ना जाने का इशारा किया, मैं वापस जा कर बैंच पर बैठ गया.. फिर 15 मिनट बाद सब जाने लगे.. तो जैसे ही गेट पर जस्सी पहुँची.. तो उसने नीचे हाथ करके मुझे पीछे आने को इशारा किया. फिर मैं हाथ पीछे ले गया और उसके बुरड़ को पकड़ कर ऊपर-नीचे करने लगा और उसके मुँह को छोड़ दिया था क्योंकि अब दर्द नहीं होने वाला था।

तो आंटी जी बोलीं- लगता है आते ही पहला राउंड ले लिया तुमने मालिनी के साथ, कम से कम आज तो आराम करने देते.

सोनम तो लंड की मोटाई देख कर ही घबरा गई, उसकी हिम्मत ही नहीं हुई कि वो रोहन के लंड की लम्बाई भी देखे। वो जल्दी से अपने कमरे में वापिस चली गई।,सेक्स बीपी कॉलेज बस ऐसे हि, एक बार उसका कॉल आया था तो तुम्हारे बारे में काफी बातें कर रही थी, उसके मुँह से बड़ी तारीफ़े निकल रही थी, एक पल के लिए तो लगा की ये क्या हो गया, दोनों भाई बहन कभी एक साथ नहीं रहते थे, तो ये चेंज कैसे हो गया, मैंने उससे पुछा पर उसने बताया..

News