கிராமத்து காம கதைகள்

छोड़ि छोडा वीडियो

छोड़ि छोडा वीडियो, राज ने अपनी बहन के दोनो छोटे छोटे बूब्स के बीच अपने लंड को दबाया ऑर फिर आगे पीछे को करते हुए अपना लंड उसके बूब्स के बीच में रगड़ने लगा. आगे को जाता तो उसका लंड पायल की चिन को टकराता था ऑर उसके बॉल्स नीचे अपनी बहन के पेट पर रगड़ खा रहे थे. रेणुका घूम कर भीमा से लिपट गयी. ओह भीमा…मैं बुरी बीवी साबित हो रही हूँ तुम्हारे लिए. तुम तड़प रहे हो और मैं बेकार की बातो में पड़ी हूँ.

उसकी गांड पर जमा दी. जब ऊँगली और जीभ का दोहरा हमला हुआ तो वहीदा बेसाख्ता बोल उठी, बस एहसान साहब, अब आ जाइए! हाां प्रीईटी चूओद दूओ अपनाा पानी. नहल्ल्ल दो मेरे लुन्न्ञन्द को आअपँे प्ाअनी से. मेरीईए लुंद्ड़द्ड के लिईईए झाड़ जाओ. कहकर वो और जोरों से धक्के पे धक्के मार रहा था.

पायल : नहीईईईईईईईईई भाभिईीईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईई ये कैसे हो सकता हाईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईहाआआआआआआआआअहह छोड़ि छोडा वीडियो ‘अंदर ही निकाल ताकि चिकनाई हो जाये वर्ना मेरा और टाइट चलेगा तो मज़ा भी नहीं आएगा।’ बाबर रानो के मुंह से लिंग निकालते हुए बोला।

कंडोम कैसे यूज़ करें

  1. बबिता ने मेरे चेहरे को एक बार फिर अपनी ओर घुमाया और मेरे होठों पर अपने होठ रखते हुए अपनी जीब मेरे मुँह मे घुसा दी. फिर अपने पावं की मदद से उसने मेरे पावं को थोडा फैलाया और एक बार फिर अपनी उंगलिया मेरी चूत मे डाल दी.
  2. प्रेम और साधना यू ही खड़े रहे एक दूसरे के गले मिल कर. खो गये थे उन लम्हो में और उन लम्हो की खुब्शुरती में. माँ बेटा सेक्सी स्टोरी
  3. शादी सिर्फ़ संभोग ही तो नही है. प्यार तो मिल ही रहा है आपका बेसुमार. और क्या चाहिए मुझे. मेरे नज़दीक रहें आप यू ही. आपसे दूर नही रह सकता अब. संभोग हो या ना हो. आप बस यू ही मेरे पास रहें हमेसा. उसके बाद केशव भी उसकी बगल मे आकर लेट गया...और दोनो एक दूसरे के होंठों को चूस्कर अपना-2 रस खुद ही चखने लगे..
  4. छोड़ि छोडा वीडियो...आज की रात मे ऐसी यादगार बनाना चाहूँगी कि हम सब याद रखेंगे. रवि और राज तुम दोनो घुटने के बल हो जाओ पहले मैं और रीता तुम दोनो की गंद मारना चाहेंगे. प्रीति और रश्मि तुम दोनो इस अवस्था मे इनके नीचे लेट जाओ जिससे तुम इनका लंड चूस सको और ये दोनो तुम्हारी चूत चूस सके. अनिता ने निर्देश दिया. फूफा मजबूरन कपड़े बदलकर तौलिया लपेट लिए। तौलिया भी बहुत छोटा था। जिससे उनके घुटनों के ऊपर तक ही छुपता था।
  5. मैंने परे पति राज की और देखा और बिना झिझक बोली, हाँ राज, मुझे बहोत मजा आया। ख़ास तौर से जय को इतना तनाव मुक्त और स्वच्छंद देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा। तुमने वास्तव में ही कुछ जादू कर दिया ऐसा लगता है। और उसे जीतता देखकर राणा भी काफ़ी खुश था...दरअसल वो चाहता भी यही था..क्योंकि अगर वो जीत जाता तो काजल उसकी इस झूटी टोटके वाली बात पर कभी विश्वास नही करती...अब तो राणा को एक तरीका मिल गया था उसे उत्तेजित करने का...उसे अपनी तरफ आकर्षित करने का..

सेक्सी पिक्चर दिखाइए चोदते हुए

उसके बाद केशव भी उसकी बगल मे आकर लेट गया...और दोनो एक दूसरे के होंठों को चूस्कर अपना-2 रस खुद ही चखने लगे..

कुछ देर बार में उठी ऑर टाय्लेट में जाने का कह कर बाहर आ गई लेकिन उन दोनो बहन भाई में से कोई भी मेरे साथ बाहर नही आया. जैसे ही में टाय्लेट से फारिघ् हो कर बाहर आई ऑर हॉल की तरफ जाने लगी तो अचानक से ही किसी ने मुझे पीछे से आवाज़ दी. कभी वो मेरे चेहरे को देखते तो कभी वो मेरे बूब्स देख रहे थे जो कि दो बटन खुले होने के कारण कुछ ही ज्यादा बाहर को आ गए थे।

छोड़ि छोडा वीडियो,दफ़ा हो जाओ तुम सब लोग यहा से. वर्षा और मदन की शादी करा कर भी ग़लती कर ली मैने. निकल जाओ यहा से. केसव पंडित ने कहा.

बबिता ने मेरे कूल्हे पकड़े और अपने मुँह पर और जोरों से दबा दिए. उसकी जीब मेरी चूत के चारों और घूमाते हुए चाट रही थी. मुझे लगा की मानो आज बबिता पागल हो गयी है, वो इतनी जोरों से मेरी चूत को चूस और चाट रही थी.

हां ये सब मुझे अछा लगता है, राज ने जवाब दिया फिर उनसे पूछा, क्या तुम दोनो ने कभी किसी मर्द के साथ चुदाई की है, मेरा मतलब किसी का लंड चूसा हो या गंद मारी हो. क्यों ना करके एक बार इसका भी अनुभव ले लेते हो.जानवर के सेक्सी वीडियो में

काजल भी उसकी बात सुनकर मुस्कुरा उठी...वैसे भी गणेश उसको शुरू से ही आकर्षक लगता था...उसकी डील डोल सबसे अलग थी...और शायद ये सोचकर की उसका लंड भी ऐसा होगा...वो अंदर से सिहर उठी. कुछ ही देर में मेरे घर से किसी ने आकर खबर दी की मेरे अब्बू को दिल का दौरा पड़ा है। मैं दौड़ा, जेबा के अब्बू मेरे साथ गये। हम हास्पिटल पहुँचे उससे पहले ही मेरे अब्बू ने दम तोड़ दिया। उनके तीजे के बाद मैं जेबा के अब्बू के पास गया और उनसे कहा- की मैं जेबा से शादी करूँगा। आप फिक्र ना करें।

इतने में मुझे लगा मेरा पानी आने वाला है। मैंने गाण्ड से लण्ड निकाला और भाभी की बुर में डाला और बुर के अंदर पानी छोड़ने लगा। पानी छोड़ने का मजा ही कुछ और होता है। जैसे सारा बदन का रस निचोड़ा जा रहा हो। और उसे लण्ड के सुराख से बुर में डाला जा रहा हो। मैं सोफे पर बैठ गया।

मेरा भी फिगर कुछ कम नही था, 44 साल की उमर में भी मेने अपने शरीर को संभाल कर रखा था. 35.25.36 मेरा फिगर था. मैं रोज़ दो घंटे स्विम्मिंग करती थी जिससे मेरा शरीर शेप में रह सके.,छोड़ि छोडा वीडियो प्रिया की चूत तो इतना पानी छोड़ रही थी मानो वो मूत रही हो और मुझे भी अब लगने वाला था कि मैं कहीं इसके मुंह में ही न झड़ जाऊँ।

News