બિલાડી ના વિડીયો

ఎక్స్ ఎక్స్ మూవీ

ఎక్స్ ఎక్స్ మూవీ, अपने ऊपर हुए ऐसे हमले की उम्मीद रितु को बिलकुल भी नहीं थी ...वो तो बस शीला की तरफ खींचती चली गयी और उसके परिपक्व होंठों के बीच अपने गुलाबी होंठों की पंखुड़ियों को मसलते पाकर अपनी आँखे बंद कर ली .. यानी की जब आप रंभा जी के कमरे की आरामकूर्सी पे सो रहे थे उसी दौरान वो अंदर घुसा होगा..खैर!,वो खड़ा हो गया,..मैं चलता हू.आप अभी भी यही,इसी बंगल मे रहेंगे?

------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------ पंडित ने देखा की मूवी बनाते हुए अँधेरा काफी था, फिर भी गोर से देखने पर उन्हें पता चल गया की ये माधवी ही है जो दिवार के सहारे खड़ी होकर चुद रही है ..एक लम्बे और मोटे से लंड से ..उसके चेहरे का क्लोसअप देखकर पंडित जी को भी पता चल गया की वो पूरा मजा ले रही थी ..

रात के करीब 9 बजे गिरधर पीछे के दरवाजे पर आया, और रोज की तरह उसके हाथ में अधा था, और दुसरे हाथ में प्याज के पकोड़े .. ఎక్స్ ఎక్స్ మూవీ आहह..!,रीता करही & अपनी कोहनियो पे उचकति हुई टाँगे और फैला दी.शिप्रा की लपलपाति जीभ उसकी चूत से बहते रस को चाते जा रही थी.प्रणव ने दाई बाँह सास की गर्दन के नीचे लगाते हुए उसकी छातियों को दोनो हाथो से दबवाते हुए उन्हे चूसना शुरू कर दिया.

सेक्सी वाली वीडियो फिल्म

  1. नूरी : पर वहां जाकर मेरी परेशानी शुरू हो जायेगी, उसका क्या ..उन्हें तो बस मेरी कोख में बच्चा चाहिए, ताकि अपने समाज में वो गर्व से कह सके की उनका लड़का नामर्द नहीं है ...
  2. और नीचे बैठे हुए इरफ़ान का ध्यान ऊपर ही था, जब बाप को पता हो की इस वक़्त उसकी बेटी की चुदाई हो रही है तो उसे चैन कैसे आ सकता है ..वो बेचैन सा होकर उठा और फिर से ऊपर की तरफ चल दिया ..नूरी के चीखने की आवाजें बाहर तक आ रही थी ..जिसे सुनकर उसे पता चल रहा था की उसे कितना मजा आ रहा है .. સેક્સ વિડીયો મોકલો
  3. पंडित ने अगले दो मिनट के अन्दर ही उसका असली दूध निकल कर बाहर आने लगा जिसे पंडित ने चपर -२ करके पूरा पी लिया .. और जैसे ही उसकी आँखों के सामने पंडित जी का खड़ा हुआ लंड आया ..वो प्यासी छिपकली की तरह अपनी जीभ लपलपाती हुई उनके लंड के ऊपर आई और उसे अपने मुंह में धकेल दिया ..
  4. ఎక్స్ ఎక్స్ మూవీ...आन्न्‍न्णनह..बहुत ज़ालिम हैं आप डॅड!..ऊऊव्ववववववव..!,विजयंत ने उसके निपल पे चिकोटी काट ली,..अपनी बहू को कितना दर्द पहुँचा रहे हैं.....आन्न्न्नह......हाआंन्‍नणणनह..!,विजयंत आगे झुका & उसकी पीठ से अपनी छाती सताते हुए उसके बाए कान को काट लिया. अगले ही पल उसके मोटे हाथों ने उसकी ब्रा के कप नीचे खिसका दिए ..और उसके मजेदार , लज्जतदार , रसीले और मोटे मुम्मे उछल कर बाहर निकल आये ..जिनपर किशमिश जैसे काले रंग के दाने लगे हुए थे ..
  5. शीला की तो टाँगे पूरी सुन्न सी हो चुकी थी ..पहले पंडित और गिरधर ने मिलकर उसकी डबल बजायी और अब गिरधर ने दोबारा से सिंगल ...इतना तो वो आजतक नहीं चुदी थी ..पर पंडित के अलावा गिरधर से भी अपना बेंड बजवाने में उसे काफी मजा आया था ...और उसकी मुस्कराहट उसके अन्दर की ख़ुशी साफ़ बयान कर रही थी . नूरी और माधवी ऐसे तड़पने लगी जैसे बिन पानी मछली ...इतनी थिरकन थी पंडित जी की उँगलियों में की उनकी नानी याद दिला दी उन्होंने मसल - २ कर ..

சுல்தான் படம் டவுன்லோட்

निर्मल भाभी : हा हा .ये तो आपने अच्छा सोचा ...वर्ना हम लोगों को तो आज तक यही लगता था की आप सिर्फ मंदिर के अन्दर ही रहा करते हैं ..बाहर जाने का आपका मन ही नहीं करता ..आ जाया कीजिये रोज शाम को पार्क में ..मैं भी आती हु ..

प्राची बिस्तेर से उठ कर रीत और करुणा के पास आई और उनकी गालों पे भी प्यार से किस किया और रीत की गाल पे उसने जानबूझ कर अपने दाँत गढ़ा दिए. रीत के मूह से दर्द की वजह से आअहह निकली जैसे ही उसने प्राची को मारने के लिए अपना हाथ उठाया तो प्राची भाग कर वॉशरूम में घुस गई. अब तो रंभा वापस आ गयी है..,प्रणव ने जूस ख़त्म कर ग्लास मेज़ पे रखा,..अब समीर का काम पूरा करने मे आप झिझक क्यू रहे हैं?

ఎక్స్ ఎక్స్ మూవీ,हा....!,रेस्टरूम से निकलते ही कामया को किसी ने खींचा & 1 कमरे मे ले गया,ओह..विजयंत!,कमरे का दरवाज़ा बंद होते ही कामया उसकी बाहो मे झूल गयी & उसे चूमने लगी.

शेखर ने अपने दोनों कान पकड़ लिये- भाभी, ये क्या कहती हो? इतनी खूबसूरती की मालकिन इतने गु्णों वाली कैसे गरीब हो सकती है? तुम्हारे देवर में जब शामर्थ है तो तुम कैसे गरीब हो? मुझे अपना देवर मानती हो तो आगे से अपने को गरीब मत समझना…

कोमल ने एकदम से चोंक कर पंडित जी की आँखों में देखा ..वो धीरे से बोले : तुम ये गन्दी वाली मूवी देखना चाहते हो ना ..''తమన్నా సెక్స్ వీడియోస్

वाह!ये तो तुमने बड़े पते की बात की है!,शाह की उंगलिया & तेज़ी से उसकी चूत मे घूमने लगी तो रंभा आहे भरने लगी,ठीक है.अब वक़्त तुम बतओगि & हादसा मैं करवाउन्गा. पंडित : मैं तो क्या ...कोई भी इंसान तुम जैसी खूबसूरत लड़की को ऐसी हालत में देखकर अपने आप पर नियंत्रण नहीं रख पायेगा ..और मुझसे भी नियंत्रण नहीं हो पा रहा है ..''

यानी ये प्रॉजेक्ट हमे मिल गया तो फायडा ही फायडा है.,विजय्न्त ने गहरे नीले रंग का सूट पहना था & आँखो पे काला चश्मा था.वो मैदान मे दूर तक देख रहा था.सामने उसे 1 छ्होटा सा बिंदु हिलता दिखा,वो 1 कार थी.वो मुस्कुराया,वो जानता था कि वो किसकी कार है.

आईईईईईईईययययययययययईईईई...प्लीज़ मत डालिए..बहुत बड़ा है आपका लंड....हाआआआआईयईईईईईईईईईईईई..!,विजयंत के मोटे सूपदे ने रंभा की गंद के छ्होटे से सुराख को बहुत बुरी तरह फैला दिया था & वो चीख रही थी.,ఎక్స్ ఎక్స్ మూవీ पंडित : तुम चाहो तो मेरे साथ चल कर तुम भी वो मूवी देख सकती हो ..बस हमें अपना हुलिया बदल कर जाना होगा वहां ..तुम्हे इसलिए की तुम लड़की हो ..तुम्हे लड़का बनकर चलना होगा ..और मुझे यहाँ ज्यादातर लोग जानते हैं ..कोई मुझे ना पहचान ले इसलिए मुझे भी अपना भेष बदल कर जाना होगा ..''

News