दीपिका एक्स एक्स वीडियो

लड़की लड़का चूची

लड़की लड़का चूची, रात का खाना खाकर मैं जल्दी से कमरे में आई और नाइट गाऊन पहन कर आशीष का इंतजार करने लगी।कुछ देर मम्मी पापा के साथ समय बिताने के बाद आखिर आशीष भी कमरे में आ ही गये। हां ले जाऊंगी, साड़ी पहना कर एक दिन ले जाऊंगी. अभी अब ये चूड़ियां पहन अनिल और कान में ये बूंदी. डर मत, स्प्रिंग वाली हैं, कान में छेद नहीं करना पड़ेगा. और ये मेरा मंगलसूत्र पहन ले

जी भईया बहुत अच्छा लग रहा है और बहुत मजा आ रहा है। करीये और करते रहिये, मैं किसी को नही बताऊगीं रीटा नींद मे फुसफुसाती सी बोली। रीटा ने मस्ती मे आ कर राजू को अपनी सुडौल चिकनी टागो और गौरी गौरी बाहों में दबौच लिया और अपने कोमल अंगौ को जोर खरोश से राजू के जिस्म से रगडने लगी। हां, अपने बेटे के सामने दीप्ति पूरी तरह से चरित्रहीन साबित हो चुकी थी परन्तु जब उसने शोभा के हाथ को अजय के विशालकाय लंड को सहलाते देखा तो उसे शोभा में अपनी प्रतिद्वंद्धी नहीं, बल्कि अजय को उसके ही समान प्यार करने वाली एक और मां दिखाई दी.

मिस्टर. अर्जुन मैं आपको सब कुछ सच सच बताता हू भले मुझे उपर से ऑर्डर्स आए है ऐसा नही करने को....पर पहले आप पानी पीजिए और हिम्मत से काम लीजिए.. सुजीत ने पास पड़े टेबल से शीशे के ग्लास मे अर्जुन को पानी दिया. लड़की लड़का चूची राखी हंसते हुए बीच में ही बोली, क्या रे राँड! अब छोड़ भी दे ये नखरा... क्या अजीब है इसमें... समझ की टू-इन-वन.... लंड वाली औरत के साथ मज़ा करने को मिल रहा है... लेस्बियन सैक्स के साथ-साथ असली लंड से चुदाई का मज़ा!

सेक्सी डाउनलोड वीडियो एचडी

  1. वाआवऽऽ वाहट ए लवली लौडाऽऽ चूत के हमदम का साईज़ देख कर रीटा का चूत की धडकन तेज हो गई। चुदने को राज़ी रीटा ने बहादुर के लिये अपने आठो द्वार खोल दिये। दौ ईंच की चूत पूरी तरहा चुदरी हुई और अब चुद कर फटने को तैयार थी और चौदू लौडा नन्ही चूत को चौद कर भौंसडी बनाने को तैयार था।
  2. नीलम रानी ने अब जीभ को मोड़ के सिरे की नोक सी बना कर सुपारे के सुराख में घुसेड़ दिया तो मेरे बदन मे एक ज़बरदस्त सनसनी दौड़ी, लण्ड में सुर सुरी होने लगी। बड़ी बहन को चोदा
  3. इसीलिये नहीं बताया क्योंकी इसने उसे चोदा था, सजल… मनीषा ने मुश्कुराते हुए कहा- मुझे पता है क्योंकी उस दिन ये परदे डालना भूल गई थी और मैंने पूरी चुदाई इन आंखों से देखी थी… लीना के बाजू में लेट कर मैडमने लीना दीदी की चूत में उंगली डाली और उसका मुंह चूमने लगीं. ये लड़की तो एकदम गरमा गयी है सर. लगता है आप ने खूब अगन दी है इसकी टांगों के बीच, इसको ठंडा नहीं किया ठीक से
  4. लड़की लड़का चूची...जिससे मैं समझ गया कि लाइन क्लियर है। अब मैं अम्मी की रानों से थोड़ा ऊपर को उठा और अम्मी की रानों को थोड़ा खोल दिया जिससे मुझे अम्मी की फुद्दी भी हल्की सी नजर आने लगी जो कि अम्मी की फुद्दी से रिसने वाले पानी से बुरी तरह गीली हो रही थी। मुकुल बिस्तर पर बैठ गया और मुझे अपने पास खींच लिया, अपने सामने खड़ा करके वो मेरे दोनों चुचुकों से खेलने लगा। अजीब सी मस्ती मुझ पर छाने लगी, मेरा अंग-अंग थरथरा रहा था, टांगों में खड़े होने की हिम्मत नहीं बची थी।
  5. जब प्रेम ने उसके वस्त्रों के पीछे लगे ज़िप को खोलने की चेष्टा की तो कोमल बोली- जल्दी मुझे नंगा करो प्रेम… मैं तुमसे अपने मम्मों को कटवाना चाहती हूँ… उन्हें भी उसी तरह काटो जैसे तुमने मेरी गर्दन को काटा था… मैंने इनकार में सर हिला दिया तो उसने किसी को काल की और कुछ खाने के लिए बोल दिया तो कुछ ही देर में एक आदमी जो कि ड्राइवर कि वर्दी में था खाने पीने का सामान लाकर दे गया। सामान के आते ही अरविंद ने बोतल खोली और दो गिलास बनाकर एक दीदी की तरफ बढ़ा दिया और दूसरा खुद पकड़ लिया।

aunty ஜட்டி photo

अब मैं ऋतु की बगल में बैठा अपने हाथों को आजादी से अपनी छोटी बहन की कमर और गाण्ड पे घुमाने लगा और तेल मलने लगा। मेरे इस तरह मालिश करने से ऋतु को अब सकून के साथ मजा भी आ रहा था, जिसका अंदाजा मुझे उसकी हल्की आवाज में निकलने वाली सिसकियों से हो रहा था।

लीना, तू उठ और ठीक से बैठ मैडम के मुंह पर. ऐसे ... बहुत अच्छे. साइकिल पर बैठती है ना, वैसे ही बैठ. सवारी कर मैडम के मुंह पर, पैर चला जरा. मैडम की प्यास बुझनी चाहिये ठीक से, नहीं तो मेरा वो बेंत अब भी पड़ा है बाहर. समझ गयी ना? सर चूत तो हर औरत के पास एक जैसी ही होती है, बस चुदवाने के अंदाज़ अलग अलग होते हैं, मेरे अंदाज़ आपको पसन्द आ गये हैं, क्यों?

लड़की लड़का चूची,रीटा बडे ही भोलेपन से बोली पता है अब मम्मी मुझे सकर्ट के नीचे पेंटी ना पहनने पर डांटती है और कहती है की अब मैं बडी हो गई हू। भईया कया अब मे सचमुच बडी हो गई हूं?

इतना चिकना जिस्म करण ने आज तक नही देखा था. निशा पर रोए या बाल के नामो निशान नही थे, पर बगल (आर्म्पाइट) मे निशा के बहुत बाल थे. निशा ने जब देखा तो थोड़ा शर्मा गयी और बोली, आइ आम सॉरी...मुझे पता नही था कि आज हम सुहाग रात मनाएँगे नही तो मैं इन बालो को शेव कर देती...

मैं तुम्हारी बच्चे की मान बन ना चाहती हू...मुझे यह सोभाग्य दे दो...मेरी कोख को अपने बीज से भर दो ताकि मैं माँ बन सकूँ..ஆன்ட்டி தமிழ் செக்ஸ்

यह तो एक खूब खेली खाई चुदाई की खिलाड़ी थी। लण्ड का टोपा, जो फूल के कुप्पा हो गया था, नीलम रानी के मुँह के अन्दर गले से सटा हुआ था और वो मुखरस निकाल निकाल के दबादब चूसे जा रही थी। हाय। मेरे ... सनम.. ऊहह.. आज्ज्ज.. मुझे .. एक .. बच्चे .. कि.. माँ.. और.. बना .. दो.. और वो मचलती हुई ज्वाला को छोड़ अलग हट कर बोले, ज्वाला! क्या बहकी-बहकी बातें कर रही हो, अब तुम्हारे बच्चे पैदा करने की उम्र नहीं रही, रंजना के ऊपर क्या असर पड़ेगा इन बातों का, कभी सोचा है तुमने?

तो मेरा विचार है कि तुम्हें चुदाई का भी ज्यादा मौका नहीं मिला होगा और मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि इस बारे में कुछ किया जाये, कर्नल… कोमल ने कहा और उस आदमी का हाथ अपनी एक बड़ी चूची पर दबा दिया और कहा- अपनी अँगुलियों को मेरी चूचियों पर दबाओ और महसूस करो कि तुमने आज तक क्या खोया है…

जब दोनों लड़के उसके मम्मों के साथ खिलवाड़ कर रहे थे, कोमल ने प्रमोद की शर्ट उतार डाली, बोली- तुम्हारी छाती तो बड़ी चिकनी है… फ़िर उसके हाथ प्रमोद की पैंट की ओर बढ़े। उसने धीरे से उसकी बेल्ट खोली और फ़िर पैंट।,लड़की लड़का चूची त्रिकाल का शरीर वही ढेर हो गया. करण के हाथो से त्रिशूल छूट गया. आज यह साबित हो गया कि आख़िर बुराई कितनी ही क्यू ना बढ़ जाए, कभी सच्चाई से जीत नही सकती. त्रिकाल के मरते ही अचानक से वातावरण हल्का और खुशनुमा हो गया मानो कोई मनहूसियत का साया इस धरती से हट गया हो.

News