सेक्सी वीडियो व्हाट्सएप

वीडियो नंगी चुदाई

वीडियो नंगी चुदाई, जिससे मेरे औज़ार ने भी उनकी बच्चेदानी में चोट पहुँचाते हुए उनके मुँह से ‘शीईईई ईएऐ..’ की चीख निकलवा दी। करीब एक मिनट बाद कमरे का दरवाजा खुला और सामने एक साधारण कदकाठी का एकदम गोरा मर्द बाहर आया- अरे जय, तुमने बताया भी नहीं यार.. कि तुम आ रहे हो?

मैं नायर की चूत चटाई से गर्म होकर सिसकारियों को निकालते हुए चिल्लाने लगी- आआह्ह्ह.. मेरे राजा.. यसस्स स्स्सस्स.. चूसो मेरी चूत को अहह.. साले नायर.. भेनचोद.. चाट मेरी चूत को.. पूरा चाट.. इसको.. लवड़े.. आहह सीसीसीइइ.. उंउंउंउआह्ह्ह्ह.. पांच दिन बाद एक दिन जय सुबह ही आकर बोले- रानी, आज तुम्हारी मीटिंग जरूरी है.. आज एक आदमी बाहर से मथुरा घूमने आया है और उसको कोई मस्त चुदासी लड़की चाहिए। अब तो कई दिन हो गए हैं और अब तो तुम पूरी तरह से सही लग रही हो।

तो बोलीं- अरे वो मुझ पर छोड़ दो.. मैं जानती हूँ.. वो किसी की मदद करने में पीछे नहीं रहते.. फिर तो ये तेरा दोस्त है.. वो कुछ नहीं कहेंगे। वीडियो नंगी चुदाई फिर उन्होंने मेरे लिंग को पूरा मुंह के अंदर लिया और अंदर ही रखे हुए जीभ फिराने लगी। मैं तो मजे से पागल ही हुआ जा रहा था। मुझे खुद पर कंट्रोल करना बहुत ही मुश्किल हो गया था। मेरी कमर बार बार हवा में उठ रही थी और मेरे मुंह से आहह ओहहह की आवाजें निकल रही थी।

விஜய் வாட்ஸ்அப் நம்பர்

  1. रणबीर भी मालती की तरह नंगा हो गया. उसका लंड खड़ा तो था पर पूरी तरह से तना नही था. तब रजनी ने मालती को पलंग पर चोपाया कर दिया और रणबीर को कहा की उसकी गंद पहले ठीक से चाट कर तय्यार करे.
  2. मैंने कहा- इतने बड़े लंड को मेरी मुलायम सी चूत कैसे झेलेगी.. पता नहीं दीदी की चूत का क्या हाल हुआ होगा। नंगी वीडियो सेक्सी पिक्चर
  3. मोनी घास पर टहल रही थी। मैं जाकर उससे थोड़ी दूरी पर घास पर बैठ गया, कुछ देर टहलने के बाद मोनी भी मेरे पास आकर बैठ गई। अली साहब नशे में थे और उन को ये भी पता नही था कि एक बार अपनी ही सेक्सी बहन के मूँह में और एक बार उसी की फुद्दि में वीर्य छोड़ दिया है चुदाई भी कर ली और पता भी किसी बात का नही था
  4. वीडियो नंगी चुदाई...एक मिनट ! मिनी ने मेरी शर्ट ऊपर उठा कर उतार दी, फ़िर मेरे लण्ड को पकड़ कर मुझे बिस्तर की तरफ़ खींचते हुए बोली- अब चलो ! मे-(मैं उसे मना नही कर स्कक्ति थी चाहे मैं थकि हुई थी, काफ़ी दिन हो गये थे उसके साथ किए हुए तो मैने)ठीक है जान......आज रात को चुपके से आ जाना.....मुझे फ़ोन कर देना........
  5. वह मेरे पीछे-पीछे वह मेरी लचकते चूतड़ों को देखते हुए अन्दर आ गया। मैं अन्दर आते समय यही सोच रही थी कि आज इसका पहला दिन है और आज ही इसने मेरी गदराई जवानी को जिस हाल में देखा है.. इससे तो जरूर इसका लण्ड खड़ा हो गया होगा। रणबीर उसी मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी निभा रहा था मालती चाची को हवेली मे आते जाते वह देखता था पर जब ठाकुर हवेली मे होता तो उसका काम करने वालों पर ऐसा खोफ़ छाया रहता की कोई किसी से बेमतलब बात नई करता. और औरतों से तो हवेली मे तो क्या बल्कि हवेली के आस पास भी कोई मुँह लगाने की नही सोच सकता था.

सनी लियोन की सेक्सी बीएफ सनी लियोन की सेक्सी बीएफ

फिर मैंने माया की चड्डी एक ही झटके में हाथों से पकड़ कर उतार दी और जैसे ही मैंने फिर से बर्फ का टुकड़ा दोबारा से उठाया.. तो वो आँखें बाहर निकालते हुए बोली- राहुल.. अब बहुत हो गया.. मारेगा क्या मुझे?

सोनल मेरे उपर छाती ही जा रही थी। उसके घुटने बेड पर रखे थे और पैरों के पंजे बाहर की तरफ हवा में उठे हुए थे। मैंने तुरंत विनय का हाथ पकड़ कर ले जाकर सीधे अपनी गरम चूत पर रख कर दबाते हुए बोली- इसे खिलाना है। अब तो केला खाने की सही जगह है ना..

वीडियो नंगी चुदाई,मे- ओह माइ जानू....लव यू सो मच.....आज मुझे बहुत आग लगी हुई है......आज मुझे छोड़ना मत....जो कहोगे वो मिलेगा.......

तो मैंने उनके मुँह पर चुम्बन किया और उन्हें कुछ इस तरह होने को बोला कि वो सोफे की टेक को पकड़ कर घोड़ी बन जाएं.. ताकि मैं जमीन पर खड़ा रहकर उनको पीछे से चोद सकूँ।

विनय का लण्ड देख कर मेरी मुँह में पानी भर आया और मैंने मुँह खोल के विनय के लण्ड को मुँह में भर लिया पर विनय का सुपारा काफी मोटा था.. जो मेरे मुँह में भर गया और मुझे चूसने में दिक्कत हो रही थी।एचडी सेक्सी वीडियो एचडी

कुछ देर बाद अनूप मेरी गुदा से लण्ड निकाल कर बगल में लेट कर बातें करते हुए मेरी चूत सहलाने लगा, उसने कहा- रानी, तुम्हारी गाण्ड मारने में मजा आ गया.. बड़ी प्यारी और सुन्दर है तुम्हारी गाण्ड.. मैं चुदाई का आनन्द उठाते हुए चरम सुख पाने के लिए ‘सटासट..’ लण्ड पर चूत पटकते हुए मुँह से बकने लगी- आअहह अहह.. अहहा.. सईईई.. आई.. मैं गइ सईईइईई.. आह्ह्ह मेरा निकलने वाला है..

हां ये अक्चा रहेगा, शिकार के लिए तो आपको रणबीर जैसों की क्या दरकार है, आप अकेले किसी से कम हैं क्या? इस उमर में भी शेर का पीछा कर उसे मार गिराते हैं.

मैंने थोड़ा और नीचे देखा तो उसकी एकदम गोरी और बिना बालों वाली योनि दिखाई दी। उसकी योनि की फांके आपस में चिपकी हुई थी, मानों उसे मेरी नजरों से बचाने की कोशिश कर रही हों। उसकी मांसल और दूध जैसी गोरी सातलें उसकी योनि को मुझसे छिपाने की नाकाम कोशिश कर रही थी।,वीडियो नंगी चुदाई बोली- अभी जाकर नया ले लो.. नहीं तो बात कैसे हो पाएगी और अपने पापा से क्या बोलोगे कि नया फ़ोन कैसे टूटा?

News